‘पेगासस किसी फोन में नहीं, कांग्रेस के DNA और राहुल गांधी के दिमाग में है’, सीएम शिवराज का बड़ा हमला…

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इजरायली स्पाईवेयर पेगासस के जरिए जासूसी करने के आरोपों पर जोरदार हमला बोला है।

शिवराज ने कांग्रेस नेता के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि पेगासस (Pegasus) राहुल के फोन में नहीं, बल्कि उनके दिमाग में है। कांग्रेस का नया एजेंडा देश को बदनाम करने का है।

चौहान ने शनिवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि पेगासस फोन में नहीं, कांग्रेस के डीएनए में है, राहुल गांधी के दिमाग में है। उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल गांधी की बुद्धि पर तरस आता है। कांग्रेस का नया एजेंडा है, विदेशी धरती पर भारत को बदनाम करो।

जनता  माफ नहीं करेगी

उन्होंने कहा कि विदेशी धरती पर देश की आलोचना करना देश विरोधी कदम है। कांग्रेस और राहुल गांधी को देश और देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। कांग्रेस देश से साफ होती जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के दिल में बसे हैं। देश की कीर्ति और प्रतष्ठिा दुनिया में चारों तरफ बढ़ रही है। पूरी दुनिया के राष्ट्र प्रमुख कहते हैं, ‘मोदी जैसा कोई नहीं’।

राहुल ने कैंब्रिज विश्वविद्यालय के व्याख्यान किया था दावा 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने हाल ही में कैंब्रिज विश्वविद्यालय में एक व्याख्यान में दावा किया था कि एक इजराइली स्पाईवेयर ‘पेगासस’ के माध्यम से उनके फोन की जासूसी की जा रही थी और उन्हें खुफिया अधिकारियों द्वारा उन्हें चेतावनी दी गई थी कि वे कॉल पर क्या बोलते हैं, इसके बारे में ‘सावधान’ रहें।

कांग्रेस नेता ने अपने संबोधन में कहा, ”मेरे फोन पर पेगासस था। बड़ी संख्या में राजनेताओं के फोन में पेगासस था। मुझे खुफिया अधिकारियों ने मुझसे कहा, ‘कृपया इस बारे में सावधान रहें कि आप फोन पर क्या कह रहे हैं क्योंकि हम एक तरह से चीजें रिकॉर्ड कर रहे हैं’। वह निरंतर दबाव हैं जो हम महसूस करते हैं। विपक्ष पर केस। मेरे ऊपर भी कई ऐसे मामले हैं जो किसी भी परिस्थिति में आपराधिक मामले नहीं होने चाहिए। हम यही बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap