शुक्र का उदय होने से अब इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन, जानें क्या है आपकी राशि का हाल…

प्रवीण नांगिया (ज्योतिष सलाहकार): ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सुख, ऐश्वर्य, विलासिता और सौन्दर्य का कारक माना गया है, शुक्र देव बीते 2 अक्टूबर से अस्त थे।

लेकिन अब 20 नवंबर को शुक्र का उदया हो चुका है। ज्योतिष शास्त्र की मानें को शुक्र एक शुभ ग्रह है और जब कभी भी इसका उदय होता है तो उसका असर सभी राशियों पर पड़ता है।

शुक्र का उदय कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है। शुक्र का उदय होने से इन राशियों के अच्छे दिन आने वाले हैं।

आइए जानते हैं कि शुक्र का उदय किन राशियों को किस्मत चमकाने वाला साबित हो सकता है। 

शुक्र देव इस राशि वालों की कुंडली के 7 वें भाव में उदिय हुए हैं। ज्योतिष के मुताबिक यह भाव शादी-विवाह और पार्टनरशिप का होता है।

ऐसे में अगर इस दौरान वैवाहिक जीवन सुखद होगा। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आएगा। साझेदारी के काम में अच्छा धनलाभ हो सकता है। साथी के साथ मिलकर निवेश करना अनुकूल साबित हो सकता है।

कर्क

ज्योतिष शास्त्र के जानकार, कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय शुभ माना जा रहा है। दरअसल इस राशि की कुंडली से 5वें भाव में शुक्र उदय हुआ है।

ऐसे में इस दौरान वैवाहिक जीवन से जुडे़ हुए शुभ समाचार मिलेंगे। संतान की शिक्षा में प्रगति होगी।

विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है। इसके अलावा लव लाइफ में मधुरता बनी रहेगी। पार्टनर का भरपूर प्यार मिलेगा। वाहन या प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं।

सिंह

शु्क्र देव आपकी कुंडली के चतुर्थ भाव में उदित हुए हैं। कुंडली के इस भाव को ज्योतिष शास्त्र में माता और भौतिक सुख का भाव कहा जाता है। ऐसे में शुक्र के उदित होने से बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने के योग बनेंगे।

आने वाला समय बेहद शुभ और मंगलकारी साबित होगा। प्रॉपर्टी और वाहन खरीद सकते हैं। आर्थिक लाभ के कई योग बनेंगे। इसके अलावा इस दौरान माता-पिता का सहयोग मिलेगा।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। वार्ता 24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap