प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने NDA सांसदों से कहा, कल्याणकारी योजनाओं पर ‘मोदी की गारंटी’ जनता तक पहुंचाएं…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के सांसदों के साथ बातचीत में अपनी सरकार के कई कल्याणकारी कदमों को रेखांकित किया और उनसे कहा कि वे लोगों को बताएं कि यह ‘मोदी की गारंटी’ है कि वे इन योजनाओं का लाभ उठाते रहेंगे।

सूत्रों ने कहा कि उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ गठबंधन की रणनीति को आकार देने के लिए भाजपा नीत राजग के देशभर के सांसदों के साथ बातचीत के हिस्से के तहत सोमवार को गुजरात के सांसदों के साथ एक बैठक में यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी बात रखने के लिए किसानों को 6,000 रुपये के वार्षिक प्रत्यक्ष लाभ हस्तांतरण, आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों के लिए मुफ्त स्वास्थ्य बीमा और उज्ज्वला योजना के तहत गरीब परिवारों को मुफ्त एलपीजी कनेक्शन सहित अन्य कार्यक्रमों का उल्लेख किया।

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने सांसदों से कहा कि वे लोगों के बीच जाएं और उन्हें यह बताएं कि कहा कि ये सब कल्याणकारी योजनाएं आगे भी जारी रहेंगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह ‘मोदी की गारंटी’ है।

राजग सांसदों के साथ अपनी बातचीत जारी रखते हुए प्रधानमंत्री ने मंगलवार को दो अलग-अलग बैठकों में राजस्थान, गोवा और महाराष्ट्र के सांसदों को संबोधित किया।

भाजपा ने सत्तारूढ़ गठबंधन के सांसदों को क्षेत्रवार 11 समूहों में विभाजित किया है और मोदी उन सभी को संबोधित करने वाले हैं। मंगलवार की बैठकों के साथ, उन्होंने 10 समूहों को संबोधित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap